ज़िंदगी ज़िंदगी मेरे घर आना


________________


ज़िंदगी ज़िंदगी मेरे घर आना आना ज़िंदगी
ज़िंदगी मेरे घर आना आना ज़िंदगी
ज़िंदगी ओ ज़िंदगी मेरे घर आना आना
मेरे घर आना
ज़िंदगी ज़िंदगी मेरे घर आना आना ज़िंदगी

मेरे घर का सीधा सा इतना पता है
ये घर जो है चारों तरफ से खुला है
ना दस्तक ज़रूरी, ना आवाज़ देना
मेरे घर का दरवाज़ा कोई नहीं है
हैं दीवारें गुम और च्चत भी नहीं है
बढ़ी धूप है दोस्त
कढ़ी धूप है दोस्त
तेरे आँचल का साया चुराके जीना है जीना
जीना ज़िंदगी, ज़िंदगी
ओ ज़िंदगी मेरे घर आना
आना ज़िंदगी ज़िंदगी मेरे घर आना

मेरे घर का सीधा सा इतना पता है
मेरे घर के आयेज मोहब्बत लिखा है
ना दस्तक ज़रूरी, ना आवाज़ देना
माएईन साँसों की रफ़्तार से जान लूँगी
हवाओं की खुश्बू से पहचान लूँगी
तेरा फूल हून दोस्त
तेरी भूल हून दोस्त
तेरे हाथों में चेहरा च्छूपा के जीना है जीना
जीना ज़िंदगी, ज़िंदगी
ओ ज़िंदगी मेरे घर आना
आना ज़िंदगी ज़िंदगी मेरे घर आना
_______________

6 Response to "ज़िंदगी ज़िंदगी मेरे घर आना"

  1. Mangal Rane Says:
    May 23, 2011 at 11:18:00 PM GMT+5:30

    superb song........

  2. Aradhana John Says:
    May 23, 2011 at 11:19:00 PM GMT+5:30

    LOVELY.SONG...WOW......HEARTFELT THANKS TO YOU....
    SO BEAUTIFUL WINDY NIGHT AND DIMLIGHT AND THE SOF MUSIC....THANKS....WOWWWWEEEEE...U CAN FEEL THE FEEL...

  3. Neha Munshi Patel Says:
    May 23, 2011 at 11:47:00 PM GMT+5:30

    mera priy geet...all time favorite...

  4. Subhi Says:
    May 24, 2011 at 2:28:00 PM GMT+5:30

    तेरे आँचल का साया चुराके जीना है जीना
    तेरे हाथों में चेहरा च्छूपा के जीना है जीना
    माएईन साँसों की रफ़्तार से जान लूँगी
    हवाओं की खुश्बू से पहचान लूँगी.......
    मेरे घर आना
    आना ज़िंदगी... ज़िंदगी मेरे घर आना...
    how beautiful lyrics....so sweet Sharmila...thanks Abhi

  5. Shivaji More Says:
    May 24, 2011 at 5:07:00 PM GMT+5:30

    AYYE GI ZAROOR AYYE GI

  6. Neha Munshi Patel Says:
    March 26, 2012 at 11:30:00 AM GMT+5:30

    good song...:)...

Post a Comment